पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुरक्षा:सेहराई व अचलगढ़ में निकाला फ्लैग मार्च

सेहराई3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • उपचुनाव की तैयारी को देखते हुए पुलिस ने लोगों को कराया सुरक्षा का अहसास

पुलिस ने आगामी 3 नवंबर को उपचुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनी रहे इसके लिए पुलिस ने सेहराई और अचलगढ़ में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च का रविवार शाम 5 बजे निकाला गया जो बंदिया कॉलोनी, मुख्य बाजार से होता है। कस्बे के मुख्य मार्गों से निकाला गया। इस दौरान अचलगढ़ गांव में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। विधानसभा उपचुनाव 2020 के तहत आगामी 3 नवंबर को उपचुनाव होना है।

उपचुनाव के दौरान कानून व्यवस्था बनी रहे इसके लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला। थाना प्रभारी रोहित दुबे ने क्षेत्र के सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि आगामी 3 नवंबर को सभी लोग शांतिपूर्ण तरीके से अपने मतदान का उपयोग करें। स्थानीय रहवासी चुनाव के दौरान पुलिस का सहयोग करें।

मतदान में किसी तरह की अव्यवस्था न फैलाएं। जो भी असामाजिक तत्व इस दौरान अव्यवस्था फैलाने की कोशिश करेगा या आचार संहिता का उल्लंघन करेगा। उसके साथ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। फ्लैग मार्च में सेहराई सहित अन्य थानों की पुलिस बड़ी संख्या में मौजूद रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें