पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:ढाबे से कूलर, 13 पंखे, फ्रिज सहित किराने का सामान चोरी

अशोकनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढाबे के पीछे के गेट के ताले तोड़कर अंदर घुसे थे चोर, चोरी हुए सामान की कीमत ढाई से तीन लाख है

गुना रोड के एक ढाबे पर बीती रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। जहां से चोर तसल्ली से ढाबे का पूरा सामान ही गायब कर ले गए। चोर ढाबे के पीछे के रास्ते से ताले तोड़कर अंदर घुसे। 4 सिलेंडर, इनवर्टर बैटरी, 13 पंखे, फ्रिज, किराने का सामान सहित कूलर की मोटर चोरी कर ले गए। तकरीबन ढाई से 3 लाख रुपए की चोरी बताई जा रही है।  गुना रोड पर आर्यन ढाबा संचालक उत्सव शुक्रवार शाम 4 बजे ढाबे पर गया था। उस सामान ठीक था। शुक्रवार-शनिवार की रात चोरों ने ढाबे के पिछले गेट के ताले तोड़कर 3 सिलेंडर छोटे, 1 सिलेंडर बड़ा, इन्वर्टर बैट्री, 13 पंखे, एक डबल डोर का फ्रिज, किराने का सामान, कूलर की मोटर चोरी कर लिए।

ढाबा संचालक के पास फोन आया था कि ढाबे के गेट के ताले टूटे हुए हैं। ढाबे का सामान गायब था। एक बैग रखा था जिसमें जमीन की किताबें, बैंक की पासबुक और चेकबुक भी रखी थी। चोर मय बर्तन पूरा सामान चोरी कर ले गए। उल्लेखनीय है कि इस ढाबे से कुछ ही दूरी पर लक्ष्मी ढाबा से  पूर्व में 40 से 50 हजार रुपए की चोरी हुई थी जिसकी जांच अभी भी चल रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें