पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी की कोशिश:पत्नी से परेशान पति फांसी पर झूला, बहन ने बचाया

अशोकनगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गर्दन में फांसी के निशान। - Dainik Bhaskar
गर्दन में फांसी के निशान।
  • चार दिन में पत्नी से तंग आकर आत्महत्या करने का दूसरा मामला
  • बहन से कॉल करके बोला- मैं मर रहा हूं

शाढ़ौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बारमहू में 25 वर्षीय व्यक्ति रघुवीर पिता मिश्रीलाल ने अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान होकर पेड़ सेे लटककर फांसी लगाने का प्रयास किया। इससे पहले अपनी बहन को फोन लगाकर फांसी लगाने का कारण भी बता दिया। पेड़ से रस्सी बांधकर गले में फंदा डालकर लटक गया। इसी दौरान भागते हुए वहां पहुंची बहन ने उसे बचाकर उसके गले से रस्सी हटाई। इसके बाद गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया।

25 वर्षीय रघुवीर पिता मिश्रीलाल की पहली पत्नी की सांप के काटने से मौत हाे गई थी। 2 साल पहले उसने दूसरी शादी कर ली। रघुवीर ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसकी दूसरी पत्नी उसकी बात नहीं मानती। मना करने के बाद भी बार-बार पानी भरने जाती थी।

घंटों फोन पर बातचीत करती है। इससे प्रताड़ित होकर जान दे रहा था। रघुवीर की बहन ने बताया कि मुझे मेरे भाई ने फाेन किया था और बताया था कि मैं फांसी लगा रहा हूं। फांसी लगाने का कारण भी उसने बताया। इसके बाद मैं उसे बचाने के लिए जब पेड़ के पास पहुंची तो वह लटकता दिखाई दिया। जिसे लोगों की मदद से उतारा। फिर इलाज के लिए अस्पताल लेकर आई। पत्नी से परेशान होकर पति द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाने चार दिन में यह दूसरा मामला है। 19 को मुंगावली में ऐसा ही घटनाक्रम हुआ था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें