प्रेम-प्रसंग के शक पर पति ने पड़ोसी पर किया हमला:पति ने पत्नी को घर से बाहर निकाला, पड़ोसी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, जिला अस्पताल में भर्ती घायल

अशोकनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल धीरज सिंह - Dainik Bhaskar
घायल धीरज सिंह

पिपरई थाना क्षेत्र के बिजलीपुर गांव में पड़ोसी से अवैध संबंध के शक में पत्नी को पति ने घर से बाहर निकाला और पड़ोसी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घायल के सिर में गहरी चोटें आई हैं। फिलहाल जिला अस्पताल में घायल का इलाज चल रहा है।

कुल्हाड़ी से सिर पर दो वार किया
जिले के बिजलीपुर गांव में बुधवार शाम करीब 7 बजे धीरज सिंह लोधी (45) अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में गुलाब सिंह के घर के सामने से निकला तो, गुलाब सिंह घर के पास में बैठा हुआ था। इतने में ही अचानक से गुलाब ने धीरज पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। धीरज के सिर पर दो बार कुल्हाड़ी से हमला किया और एक बार उसके हाथ पर। धीरज की चिल्लाने की आवाज सुनकर धीरज सिंह का बेटा और आस-पड़ोस के लोग इकट्ठे हो गए। पीड़ित के सिर से खून बहता देख परिजन और पडोसी धीरज को जिला अस्पताल ले गए।

प्रेमप्रसंग के मामलों को परिजनों ने किया खारिज
घायल के परिजनों ने बताया कि गुलाब सिंह को शक था कि धीरज और आरोपी की पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी बात से नराज गुलाब ने शराब के नशे में धीरज पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। परिजनों ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है। गुलाब का घर धीरज के घर के रास्ते में पड़ता है। इसलिए वो घर के सामने से आता जाता है।