पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कोई कार्यकर्ता किसी मतदाता से अन्य दल को वोट देने का इशारा भी करता है तो यह पाप : सुहास

अशोकनगरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी संस्कारों की पार्टी है। हम सभी केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हाथ मजबूत करने के लिए कार्य कर रहे हैं। कोई भी कार्यकर्ता यदि पार्टी के विरोध में कार्य करते हुए यदि किसी मतदाता से अन्य दल को मत देने के लिए इशारा भी करता है तो वह महापाप करता है। यह बात भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत ने अशोकनगर और मुंगावली विधानसभा की वृहद प्रबंध समिति और कोर समिति की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि हमारा निशान कमल का फूल और पार्टी भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को एक जुट हो कर एक संकल्प के साथ भारतीय जनता पार्टी को अशोकनगर और मुंगावली दोनों विधानसभाओं में ऐतिहासिक मतों से जिताने का आह्वान किया। संगठन मंत्री हितानंद शर्मा मौजूद रहे।

उपचुनाव में सिंधिया का तीसरा दौरा, आज सेहराई और सोनेरा में करेंगे सभा

उपचुनाव की तारीख घोषित होने के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया तीसरी बार दौरे पर आएंगे। वे 19 अक्टूबर को सोनेरा और सेहराई में सभा करेंगे। इससे पहले अशोकनगर विधानसभा में राज्यसभा सांसद शाढ़ौरा एवं राजपुर में सभाएं कर चुके हैं। तीसरा दौरा सोनेरा में होगा। राज्यसभा सांसद श्रीसिंधिया मंगलवार को सबसे पहले मुंगावली विधानसभा के गांव सेहराई पहुंचेंगे। जहां वे मुंगावली सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह की समर्थन में शाम करीब 4:30 बजे सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद अशोकनगर के ग्राम सेहराई पहुंचेंगे जहां शाम करीब 6 बजे जजपाल सिंह के समर्थन में सभा करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें