तैयारी / उपचुनाव को देखते हुए सभी कार्यकर्ता मेरा बूथ सबसे मजबूत को लक्ष्य बनाकर कार्य करें

X

  • चुनाव की तैयारियों को लेकर की गई भाजपा की बैठक में जिलाध्यक्ष उमेश रघुवंशी ने दिए निर्देश

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

शाढ़ौरा. आगामी विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में सभी भाजपा कार्यकर्ता जुट जाएं। सभी कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत ध्येय को लक्ष्य बनाकर कार्य करना होगा। ताकि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की मजबूत सरकार बन सके। तथा भाजपा सरकार की जन हितैषी योजनाओं का क्रियान्वयन तेजी से हो सके। यह बात विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर आयोजित की गई भाजपा की बैठक में जिलाध्यक्ष उमेश रघुवंशी ने कही। इस अवसर पर बैठक में पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी, विधानसभा विस्तारक प्रदीप दुबे, सीताराम काकाजी, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र सिंह सहित सभी 18 सेक्टर के प्रभारी उपस्थित थे।
जिलाध्यक्ष श्री रघुवंशी ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे जरूरतमंद लोगों की मदद करें। लोगों के बीच जाकर उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग, हैंड सैनिटाइजर व मास्क लगाने के बारे में बताएं। पूर्व विधायक श्री जज्जी ने कहा कि हम सभी को मिलकर कार्य करेंगे। केंद्र व भाजपा की प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाएं। 
उन्होंने कहा एकजुट होकर कार्य करें तभी उपचुनाव में पार्टी की जीत होगी। भाजपा ने विधानसभा क्षेत्र के सभी 269 मतदान केंद्रों को 18 सेक्टरों में समाहित किया है। संचालन मंडल महामंत्री मुकेश शर्मा ने किया। आभार वीरेंद्र रघुवंशी ने व्यक्त किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना