पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ठगी:ड्राइवर की लापरवाही से भीगा खाद, अब माल भी वापस भेजने में आनाकानी

अशोकनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर में डीएपी खाद के सीएंडएफ के साथ हुई ठगी की घटना, कोतवाली में दिया आवेदन

डीएपी खाद के सीएंडएफ के साथ ट्रक मालिक द्वारा ठगी करने का मामला सामने आया है। सीएंडएफ ने कोतवाली में शिकायती ओवदन देते हुए ट्रक मालिक पर कार्रवाई की मांग की है। डीएपी खाद के सीएंडएफ (कास्ट एंड फ्राइट) मोनू ट्रांसपोर्ट कंपनी के संचालक मुकेश राय ने कोतवाली दिए आवेदन में बताया कि 19 जून को रैक लगने पर उसने 5 ट्रक गुना निवासी अरविंद पिता मथुरालाल साहू के बुलाकर दो ट्रक गुना और तीन ट्रक कुंभराज भेजा था। इन पांच ट्रक में कुल 2100 बोरी खाद भेजी लेकिन कुंभराज गए तीनों ट्रकों का माल चालक की लापरवाही से भीग गया। इससे जो माल सुरक्षित बचा उसको डीलर ने रखते हुए 1136 बोरिया दो ट्रकों से वापस भेजी। इनमें से 634 बोरियां तो एक ट्रक से आ गई लेकिन बची 485 बोरियों की गाड़ी आज तक नहीं लौटी। सीएंडएफ के मुताबिक ट्रक मालिक द्वारा इन बोरियों को बेचकर दो दिन में पेमेंट करवाने का आश्वासन दिया। लेकिन अब वह फोन भी रिसीव नहीं कर रहा है। खाद 535925 रुपए का है।

इधर, गुना के ट्रांसपोर्टर का कहना, भीगा माल भेजा, उनकी गोदाम में रखा
जब इस मामले में गुना के ट्रांसपोर्टर जसवीर साहू से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि इस मामले में एक आवेदन कोतवाली में उन्होंने भी दिया है। जिसमें भीगा हुआ जो खाद है वह खुद की गोदाम पर रखना बताया है। श्री साहू ने बताया कि अशोकनगर से भीगा माल भर दिया था। जिसको कुंभराज के डीलरों ने नही झेला। अब जब उनके पास रखा खाद बिक जाएगा तो वे इनको पैसा दे देंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें