पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बालिका से पूछताछ:मलखेड़ी गांव से गुम हुई 3 साल की बालिका सात घंटे बाद कोतवाली के सामने बैठी मिली

अशोकनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बालिका के मिलते ही पिता बोले- जो कपड़े पहने थी, उसकी जगह नए कपड़ों में मिली

कोतवाली के सामने पेट्रोलपंप पर शाम 4 बजे एक 3 साल की मासूम को अकेला बैठा देखकर स्थानीय रहवासी को कुछ शक हुआ। उन्होंने जब बालिका से पूछताछ की तो वह जवाब नहीं दे सकी। संदेह होने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आई इसके बाद बालिका को शहर के कई मोहल्लों में पहचान के लिए घुमाया। जब उसकी पहचान नहीं हुई तो वापस कोतवाली आकर गुमशुदगी की जानकारी ली। इसके बाद सोशल मीडिया पर भी मिली हुई बालिका के फोटो पहचान के लिए डाले गए। कुछ ही देर में पिता विजय कुशवाह कोतवाली पहुंचे जहां बालिका उनकी लापता हुई बेटी की निकली। इसके बाद बालिका को पिता के सुपुर्द तो कर दिया लेकिन पूरी कहानी कई सवाल खड़े कर गई जो पूरे मामले को संदेहास्पद बना रहे हैं।

कहीं क्राइम की मंशा से अपहरण तो नहीं किया
पुलिस के मुताबिक बालिका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी जिन कपड़ों में लापता हुई थी उसके स्थान पर वह नए कपड़ों को पहने मिली। वहीं गांव से बालिका मां के पीछे-पीछे आते समय लापता हुई जबकि जिस स्थान पर बालिका मिली उसकी दूरी गांव से 4 किमी है। वहीं रेलवे पटरियों को क्रॉस करने के बाद ही कोतवाली पहुंचा जा सकता है। ऐसे में बालिका पटरियां क्रास कर कैसे पहुंची जैसे कई सवाल इस घटना से जुड़ गए हैं। फिलहाल बालिका को परिजनों के लिए सुपुर्द कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें