परेशानी / सड़क के दोनों ओर नालियां नहीं होने के कारण सड़क पर भरा पानी

गांव के प्रमुख मार्गों पर पानी की निकासी नहीं होने से भरा गंदा पानी। गांव के प्रमुख मार्गों पर पानी की निकासी नहीं होने से भरा गंदा पानी।
X
गांव के प्रमुख मार्गों पर पानी की निकासी नहीं होने से भरा गंदा पानी।गांव के प्रमुख मार्गों पर पानी की निकासी नहीं होने से भरा गंदा पानी।

  • कई बार की शिकायत पर जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

महिदपुर. पानी की निकासी के लिए सड़क के दोनों ओर नालियां नहीं होने के कारण गांव की मुख्य सड़क पर पानी भर रहा है। इससे स्थानीय रहवासियों को यहां से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय रहवासियों ने कई बार प्रशासन को इस समस्या से अवगत कराया। इसके बाद भी जिम्मेदार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने इस समस्या का समाधान नहीं किया।
गांव की अधिकतर सड़कों में सड़क किनारे लोगों के घरों से निकलने वाले गंदे पानी की निकासी के लिए नालियां नहीं बनी हुई है। यह पानी मुख्य सड़कों पर बहता है। इससे इन सड़कों पर कीचड़ हो जाता है। इस कारण दोपहिया वाहन चालकों और पैदल राहगीरों को निकलने में परेशानी होती। गांव से निकले विजयपुर-कड़ेसरा मार्ग, तिगरा-महिदपुर मार्ग सहित गांव के अन्य रास्तों पर पानी भरा रहता है। इसमें मच्छरों का लार्वा पनप रहा है। इससे मच्छर जनित बीमारियां फैल रही हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना