पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिर अटकेगा वैक्सीनेशन:स्टॉक में सिर्फ 110 डोज ही बचे, नया स्टॉक भी रविवार तक आने की उम्मीद

अशोकनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वैक्सीनेशन पर फोकस शुरू होते ही स्टॉक की कमी की नई समस्या खड़ी हो गई है। बुधवार को हुए टीकाकरण के बाद जिले के स्टॉक में सिर्फ 110 डोज ही बचे है। जो गुरुवार को कुछ ही घंटे में खत्म हो जाएंगे। नया स्टॉक भी अब रविवार तक की आने की उम्मीद है। ऐसे में गुरुवार से शनिवार तक फिर टीकाकरण अटक जाएगा।

ज्ञात रहे बुधवार के जिले के 101 केंद्रों पर वैक्सीनेशन हुआ। सभी केंद्रों पर मिलाकर 3 हजार 918 लोगों को टीका लगाया गया। शाम 5 बजे तक इतने टीके लग जाने के बाद जिले में अब सिर्फ 110 वैक्सीन ही बची है। जो गुरुवार को सुबह ही खत्म हो जाएगी। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि टीके का नया स्टॉक अब तक नहीं मिला है। रविवार तक की टीके के डोज मिलने की संभावना है। ऐसा हुआ तो फिर सोमवार को ही टीके लग सकेंगे। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ.जेआर त्रिवेदिया ने बताया कि बुधवार को 3 हजार 918 टीके लगाए गए।

फिलहाल 110 टीके ही बचे हुए हैं। रविवार तक नई वैक्सीन जिले को मिलने की संभावना है। वैक्सीन की उपलब्धता के मामले में स्थानीय स्तर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। इसका पूरा मैनेजमेंट भोपाल स्तर से ही हो रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें