पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना कर्फ्यू:अल्टीमेटम से भी नहीं सुधरे लोग, अब डंडे की भाषा

अशोकनगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़कों पर लाठियां लेकर घूमते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
सड़कों पर लाठियां लेकर घूमते पुलिसकर्मी।
  • दो दिन पहले सख्ती दिखाने के बावजूद सोमवार को मार्केट में भीड़ देख एक्शन में आई पुलिस

2 दिन पहले डंडे दिखाकर फाइनल अल्टीमेटम के बाद भी सुधार नहीं होने पर पुलिस अब एक्शन मूड में आ गई। सोमवार को शहर के सड़कों पर बढ़ती आवाज आई देख मंगलवार से पुलिस ने सीधे डंडे की भाषा लोगों को समझाना शुरू कर दिया। बाकायदा इसके लिए पुलिस ने शहर में मार्च निकालकर बेवजह घर से बाहर निकले लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे फटकार दिए। ज्ञात रहे जिले में पिछले करीब 20 दिनों से कोरोना कर्फ्यू व लॉक डाउन है।

लेकिन आदेश जारी करने वाले अधिकारियों ने इसे सख्ती से लागू नहीं करवाया। इस कारण शहर के लोग सामान्य दिनों की तरह ही घूमने लगे। लगातार कई दिनों तक अधिकारियों की इस अनदेखी के चलते जिले में संक्रमण का खतरा तेजी से बड़ा और देखते ही देखते 15 अप्रैल से मौत का सिलसिला शुरू हो गया। इधर , लगातार खेलते संक्रमण और उसी से हो रही मौत को देखते हुए शनिवार को पुलिस ने झंडे दिखाकर लोगों को फाइनल अल्टीमेटम दे डाला। पुलिस किस सख्ती को देख रविवार को शहर में सन्नाटा रहा। लेकिन एक दिन बाद ही सोमवार को फिर लोग कोरोना के कई मापदंड को भूल गए। बेरिकेडिंग हटाकर लोग बेवजह सड़कों पर घूमते नजर आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें