पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:बर्तन लेकर हाइवे पर लगाया 1 घंटे जाम लोग बोले- पानी नहीं मिलेगा, नहीं उठेंगे

अशोकनगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सड़क के दोनों ओर लगा जाम, अधिकारियों की समझाइश के बाद माने लोग
  • वार्ड 15 में पिछले 2-3 महीने से नलों से बहुत कम आ रहा है पानी

नलों में पानी की सप्लाई न होने से परेशान रहवासियों के सब्र का बांध उस समय टूट गया जब बार बार परेशानी बताने के बाद भी उनको परेशान होना पड़ा। जिसके चलते उन्होंने नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। दरअसल वार्ड 15 में पिछले 2-3 महीने से नलों से बहुत कम पानी आ रहा है जिससे पानी की पूर्ति नहीं हो पा रही है। जिसकी कई बार शिकायत भी कर चुके हैं। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे महिलाएं गुस्सा में एकत्रित होकर नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया।

जिससे वाहनों की कतार लग गई। जाम में कई बसें भी फंस गईं। महिलाओं का कहना था कि नलों में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। जाम के मद्देनजर पुलिस जब मौके पर पहुंची और नगरपालिका के अधिकारियों को बुलाया गया।

गुस्साए महिलाओं ने रोड पर अपने पानी के बर्तन रखकर प्रदर्शन किया और महिलाएं बोली जब तक पानी नहीं मिलेगा हटेंगे नहीं। इस दौरान करीब 1 घंटे तक न अधिकारी पहुंचे न कोई जनप्रतिनिधि। नल जल योजना के तहत डाली गई पाइप लाइन के संबंध में ठेकेदार से बात की गई तो ठेकेदार ने खुद को बाहर होना बताया।

पूर्व उपाध्यक्ष बोले कांग्रेस की सरकार थी कर्मचारियों ने नहीं किया काम
लोगों को पेयजल के लिए हो रही परेशानी को लेकर जब पूर्व नपा उपाध्यक्ष एवं भाजपा नेता राजीव सिहारे से बात की गई तो उन्होंने कहा मेरे कार्यकाल के समय कांग्रेस के अध्यक्ष थे और मैंने बहुत कार्रवाई की है, उन्होंने एक भी काम नहीं कराया। इसलिए अधिकारियों को दोषी मानता हूं।सबसे पहले लाइन यहीं से डली है। वहीं मौके पर पहुंचे नपा आरआई शफात खान ने ठेकेदार की ही गलती बताते हुए कहा ठेकेदार की गलती है। कनेक्शन क्यों नहीं दिए?

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें