अशोकनगर को मिली सौगात:पिपरई स्टेशन पर भी रुकगी साबरमती एक्सप्रेस, सिंधिया ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को किया रवाना

अशोकनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिंधिया ने वर्चुअल माध्यम से ट्रेन को दिखाई हरी झंडी - Dainik Bhaskar
सिंधिया ने वर्चुअल माध्यम से ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

पिपरई के लोगों का उस वक्त खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जब उन्हें पिपरई रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली अहमदाबाद-बनारस एक्सप्रेस ट्रेन के रुकने की सूचना मिली, जिसका शुभारंभ नगरीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। दरअसल, कोरोना महामारी के दौरान ज्यादातर सभी ट्रेनों का परिचालन बंद कर दिया गया है।

लेकिन जैसे ही कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमी तो ट्रेनों को एक बार फिर से पटरियों पर दौड़ाना शुरू कर दिया है। इसी के चलते अहमदाबाद-बनारस साबरमती एक्सप्रेस को भी चलाना शुरू किया और बुधवार से अब साबरमती का पिपरई रेलवे स्टेशन पर सिंधिया द्वारा स्टॉपेज बनाया गया। ताकि पिपरई और आस-पड़ोस के लोगों को अहमदाबाद से बनारस की ओर जाने में किसी प्रकार की परेशानी ना हो।

जिले में विकास की गंगा बहा देंगे

इस वर्चुअल कार्यक्रम में केंद्रीय नगरीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल हुए। राज्यमंत्री बृजेंद्र सिंह यादव मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे। इस दौरान यादव ने संबोधन में कहा कि भाजपा की सरकार में सिंधिया और हम जिले में विकास की गंगा बहा देंगे। इस दौरान समस्त पिपरई वासी और भोपाल मंडल रेल विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।