पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो पक्षों में हो गया था विवाद:आगजनी के 31 घंटे बाद पुलिस ने किया मामला दर्ज, झुलसे चार लोगों में से एक की हालत गंभीर

अशोकनगर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घाटबमुरिया में दो पक्षों में हो गया था विवाद

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घाटबमुरिया में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया था। एक पक्ष की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था जबकि दूसरे पक्ष के 4 लोग आगजनी की घटना में झुलस गए थे जिन पर मामला दर्ज नहीं किया था। घटना के करीब 31 घंटे बाद बहादुरपुर ने मामला दर्ज किया। वहीं झुलसे हुए 4 लोगों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसे लेकर 4 जून को दोपहर करीब 2 बजे दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। जिसके तहत कल्याण सिंह सिंह का कहना था कि उसके भाई गोपाल दांगी ने उनके 3 बेटों राजा भाई दांगी 21 साल, राज 16 साल, राजीव 14 साल को दुकान से पेट्रोल लाकर टपरिया में आग लगा दी थी जिसकी चपेट में ये लोग भी आ गए थे।

जिनको बचाने के दौरान उनकी पत्नी रुपबती बाई 42 साल भी चपेट में आ गई थी। इन सभी को इलाज के लिए बहादुरपुर अस्पताल लेकर पहुंचे थे जहां पुलिस ने उनकी ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की। सभी घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया था। जहां बड़े बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दूसरे पक्ष के गोपाल दांगी की रिपोर्ट पर पुलिस ने 452 सहित अन्य धाराओं के तहत सभी झुलसे हुए लोगों पर मामला दर्ज किया था। झुलसे हुए लोगों की ओर से पुलिस ने 5 जून को रात 10 बजकर 55 मिनट पर प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने धारा 436, 323, 294 के तहत प्रकरण दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...