पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहरुख और सलमान को भी पीछे छोड़ दें:शिवराज का मुंह बहुत चलता है: कमलनाथ

अशोकनगर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मंच पर कांग्रेस प्रत्याशी ने घुटनों पर बैठकर मतदाताओं को प्रणाम किया

शिवराज सिंह जी एक्टिंग अच्छी करते हैं। आपने देखा होगा कि टीवी पर, कभी घुटनों के बल लेट जाते हैं। कितने अच्छे एक्टर हैं। ये तो शाहरुख और सलमान को भी पीछे छोड़ दें। जाएं मुंबई में एक्टिंग करें अपनी। इस बार जनता इनकी एक्टिंग से गुमराह होने वाली नहीं है। यह बात अशोकनगर में कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कही। उन्होंने कहा कि शिवराज जी को किसानों की पुकार नहीं दिखती। शिवराज जी के आंख- कान नहीं चलते लेकिन मुंह बहुत चलता है। शिवराज जी मुंह चलाने और प्रदेश चलाने में बहुत अंतर है। आप मुझसे 15 माह का हिसाब मांगते हो लेकिन मैं आपसे 7 माह का हिसाब मांग रहा हूं। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि हमने गोशाला बनवाईं, किसानों की कर्ज माफी की शुरुआत की, बिजली बिल माफ किए, क्या हमने गलत किया, माफियाओं पर कार्रवाई की लेकिन भाजपा ने जनबल से बनी सरकार को धनबल से गिरा दिया।

बिकाऊ प्रदेश के रूप में हो गई प्रदेश की पहचान
पूर्व सीएम ने कहा कि यह चुनाव सौदेबाजी का उत्सव है। आज पूरे देश में प्रदेश की पहचान बिकाऊ प्रदेश के रूप में हो गई है। कमलनाथ ने कहा कि जैसे ही कांग्रेस की सरकार बनती है तो सभी किसानों का 2 लाख का कर्जा माफ हो जाएगा।

शकुनी-कंस और मारीज का निचोड़ हैं शिवराज
स्वामी प्रमोद कृष्ण जी महाराज ने कहा कि एक मामा रामायण काल मे हुए मारीच, दूसरे मामा द्वापर युग मे हुए कंस, तीसरे मामा हुए शकुनि और इन सभी मामाओं को मिला दिया जाए तो बनते है शिवराज मामा। सभा को पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव और छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ, चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान, कांग्रेस प्रत्याशी आशा दोहरे ने भी संबोधित किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें