पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाकूओं से वार:पत्नी व दो बेटियों पर चाकू मार खुद को आग लगाने वाले शिक्षक की भोपाल में मौत

अशोकनगर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंतिम संस्कार के लिए ललितपुर ले गए परिजन

नर्स पत्नी सहित अपनी दो बेटियों पर चाकू से वार कर खुद काे आग लगाने वाले शिक्षक श्रीराम की सोमवार देर रात भोपाल में मौत हो गई। गंभीर हालत में झुलसे पर उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया था। ज्ञात रहे खुद को आग लगाने से पहले शिक्षक ने कीटनाशक दवा भी पी ली थी। इस कारण दवाई ने उसके शरीर को अंदर से डैमेज कर दिया। इधर, ऊपर से उसने केरोसीन डालकर खुद को आग लगा ली। इस कारण उसका उपरी हिस्सा भी पूरा झुलस गया था। मुंगावली अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर दिलीप त्रिपाठी ने बताया कि झुलसने के साथ ही कीटनाशक के प्रभाव से उसे ज्यादा नुकसान हुआ। संभवत: इसी कारण उसकी मौत हुई है।

शहर के सहपुरा प्रावि में पदस्थ शिक्षक श्रीराम ने 19 फरवरी की सुबह करीब 9.30 बजे अपनी पत्नी वंदना दुबे सहित दो बेटी दीपल व पीहू पर चाकूओं से वार किए। इसके बाद खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली थी। ऐसे में श्रीराम का शव लेकर मंगलवार रात 7.30 बजे मुंगावली पहुंचे परिजन यहां से बड़ी बेटी आंचल को वाहन में बैठाकर अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक गांव यूपी के ललितपुर जिले के लिए रवाना हो गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें