• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Ashoknagar
  • The Collector Asked The Children Who Were Picking Up Junk, You Do Not Go To School, Then The Children Said There Are No Admissions; Collector Said Admission Will Be Done, Soon Going To School

अशोकनगर में कलेक्टर ने पैदल नगर भ्रमण किया:कबाड़ बीन रहे बच्चों से कलेक्टर ने पूछा, आप स्कूल नहीं जाते, तब बच्चे बोले- दाखिला नहीं हैं; कलेक्टर ने कहा- दाखिला हो जाएगा, स्कूल जाना

अशोकनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कबाड़ बीन रहे बच्चों से बात करतीं कलेक्टर आर महेश्वरी। - Dainik Bhaskar
कबाड़ बीन रहे बच्चों से बात करतीं कलेक्टर आर महेश्वरी।

अशोकनगर में गुरुवार की सुबह के समय कलेक्टर नगर भ्रमण पर पैदल निकलीं। इसी दौरान कई जगह कचरा देख नाराजगी जताई। कहा, जल्द से शहर को पूरी तरह से स्वच्छ किया जाए, ताकि वर्तमान समय में डेंगू जैसी घातक बीमारियों से बचाया जा सके।

गुरुवार की सुबह कलेक्टर आर महेश्वरी शहर के सचिंद्र राणा चौक पर पहुंचीं। जहां से नगर का भ्रमण करना प्रारंभ किया। शहर का भ्रमण करते हुए कलेक्टर ने पैदल चलकर गलियों में साफ-सफाई की व्यवस्था देखीं। कई जगहों पर कचरे के ढेर लगे देखकर कलेक्टर ने नाराजगी जताते हुए जल्द साफ-सफाई करने के लिए निर्देश दिए।

वर्तमान समय में जगह-जगह कचरे के ढेर लगे होने के कारण डेंगू की बीमारियों के मच्छर पनपने का खतरा बढ़ रहा है। इसी के चलते कलेक्टर ने सुबह से ही साफ-सफाई देखने नगर भ्रमण किया और पूरे शहर को जल्द स्वच्छ बनाने नगर पालिका अधिकारी सहित संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है।

सड़क पर कबाड़, पन्नी बीन रहे बच्चों का स्कूल में होगा दाखिला

कलेक्टर के नगर भ्रमण के दौरान बच्चे सड़कों पर कबाड़ा एवं पन्नी बीनते हुए मिले। कलेक्टर ने उन्हें देखकर उनसे पूछा, आप स्कूल नहीं जाते। तब बच्चों ने कहा कि स्कूल में हमारा एडमिशन नहीं हैं। कलेक्टर ने बच्चों से कहा कि आपका स्कूल में एडमिशन करवा दिया जाएगा, जल्द ही स्कूल जाना प्रारंभ कर देना।

खबरें और भी हैं...