पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से टूटे परिवार:पत्नी की मौत को 1 साल नहीं हुआ और कोरोना ने पति की जान ले ली

अशोकनगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अशोकनगर के त्रिपाठी परिवार के तीन बच्चों से उठा मां-बाप का साया

कोरोना ने 1 साल में अशोकनगर के त्रिपाठी परिवार को पूरी तरह से तोड़ दिया। पिछले साल संक्रमण से कोलवा रोड निवासी 45 वर्षीय अनीता त्रिपाठी की मौत हो गई। इस घटना को 1 साल भी पूरा नहीं हुआ और स्वर्गीय अनीता त्रिपाठी के पति संजय त्रिपाठी (50) की भी कोरोना से मौत हो गई।

ज्ञात रहे अनीता त्रिपाठी की मौत पिछले साल 27 मई 2020 को हुई थी। ठीक 11 महीने के बाद 26 अप्रैल 2021 को उनके पति संजय त्रिपाठी की भी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। परिवार में आप सिर्फ तीन बच्चे ही है। जिनमें 18 और 20 साल की दो बेटियां और 12 साल का एक बेटा है। हालाकी बड़ी बेटी ने दोनों छोटे भाई बहनों को संभालते हुए उन्हें हिम्मत दिलाई। इधर, मृतक के भाई व मां का पूरा ध्यान इन दिनों बच्चों की देखरेख पर है।

35 से ज्यादा परिवारों पर बरपाया कहर: कोरोना के कारण पिछले 15 दिनों में ही शहर के 35 से ज्यादा परिवारों पर कहर बरपा। 35 से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना व कोरोना संदिग्ध की स्थिति में हो गई। मौत का तांडव अभी चल ही रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें