• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ashoknagar
  • The Old Man Was Getting Down From The Moving Train In Ashoknagar, Then Trapped Between The Platform And The Train, The Employees Saved His Life.

ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में फंसा वृद्ध:अशोकनगर में चलती ट्रेन से उतर रहा था वृद्ध, तभी प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच फंसा, कर्मचारियों ने बचाई जान

अशोकनगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वृद्ध को ले जाता जीआरपी का जवान। - Dainik Bhaskar
वृद्ध को ले जाता जीआरपी का जवान।

रविवार को अशोकनगर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जिसमें एक वृद्ध की जान बच गई। अहमदाबाद-बनारस ट्रेन जैसे ही प्लेटफार्म से जाने लगी, तभी एक वृद्ध उतरा और वह प्लेटफार्म एवं ट्रेन के बीच में फंस गया। वृद्धि की जान रेलवे स्टेशन पर तैनात रेलवे सुरक्षा कर्मचारियों की वजह से बच गई। उन्होंने बिना देरी किए जैसे ही वृद्ध ट्रेन के बीच में फंसा तो जल्दी से खींच कर बाहर कर दिया।

अहमदाबाद से बनारस को जाने वाली गाड़ी संख्या 09167 रविवार को दोपहर करीब 1:20 बजे अशोकनगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर पहुंची। ट्रेन 7 मिनट तक रेलवे प्लेटफार्म पर खड़ी रही। जैसे ही 1:27 बजे अशोकनगर के रेलवे स्टेशन से ट्रेन जाने लगी और ट्रेन अपनी गति पकड़ने ही वाली थी, कि एक वृद्ध अचानक से चलती ट्रेन से नीचे उतर गया। इसी दौरान वृद्ध का पैर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में फंस गया।

तभी जीआरपी के जवान रवि सिंह और दिनेश व एक और अन्य साथी प्लेटफार्म पर बैठे हुए थे। जैसे ही उनकी नजर वृद्ध पर पड़ी, तो उन्होंने तुरंत वृद्ध को खींच लिया। हालांकि रेलवे जवानों की तत्परता से वृद्ध की जान बच गई। सभी ने रेलवे सुरक्षा कर्मचारियों की प्रशंसा की है।

खबरें और भी हैं...