पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोपी को जेल भेजा:एक घंटे पड़ोसी के घर में छुपकर जान बचाने वाली रानी ने कहा- इसको पूरी जिंदगी जेल में रखना

अशोकनगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला चंदेरी के ग्राम जम्मूसर में पिता और पुत्र की कुल्हाड़ी से हत्या करने का

एक दिन पहले मंगलवार सुबह चंदेरी से 35 किमी दूर ग्राम जम्मूसर के अजा मोहल्ला भाई वह भतीजे की हत्या करने वाले आरोपी मोहन को पुलिस ने बुधवार न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। इधर, वारदात के समय पड़ोसी के घर में छुपकर अपनी जान बचाने वाली रानी अहिरवार ने हत्यारे को पूरी जिंदगी जेल में बंद रखने की बात कही।

ज्ञात रहे आरोपी मोहन अहिरवार ने पहले भतीजे सुरेश अहिरवार और बाद में घर जाकर बड़े भाई धनवा अहिरवार की मंगलवार सुबह कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी। जमीन विवाद के चलते भाई व भतीजे की हत्या के बाद आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी लिए भतीजे की पत्नी रानी की हत्या करने उसके पीछे दौड़ा।

भागते हुए रानी पड़ोसी के घर में छुप गई और 1 घंटे वहीं छुपकर बैठी रही। पुलिस के आने के बाद घर से बाहर आई। वारदात को देखकर रानी इतनी डर गई कि उस समय घटनाक्रम की जानकारी नहीं दे पाई। इधर, मौके पर पहुंचे टीआई उपेंद्र भाटी करीब 5 घंटे तक गांव में रहे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अलावा उन्होंने पड़ोसी व पीड़ित परिवार के करीब 20 से 25 लोगों से पूछताछ की। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर थाने में बंद करा दिया। बुधवार को आरोपी मोहन अहिरवार को न्यायालय में पेश किया और न्यायाधीश ने उसे जेल भेज दिया।

इधर, आरोपी को जेल भेज देने की सूचना मिलने के बाद घर में छुप कर जान बचाने वाली रानी अहिरवार ने विलाप करते हुए कहा कि पति व ससुर की हत्या करने वाले इसको पूरी जिंदगी जेल में रखना। 6 बीघा खेत को ठेके पर खेती कराने की बात को लेकर आरोपी व उसके भाई के बीच विवाद हुआ था।

खबरें और भी हैं...