पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर पर रखा:नाबालिग की शादी रुकवाने पहुंची टीम, लड़की को स्टॉप सेंटर में रखा

अशोकनगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शंकरपुर मगरदा पर नाबालिग की शादी किए जाने का मामला सामने आया है। जिसके बाद रात करीब 1 बजे पुलिस और महिला बाल विकास की टीम ने पहुंचकर विवाह को रुकवा दिया। साथ ही नाबालिग को वन स्टॉप सेंटर पर रखा है।

दरअसल, शंकरपुर मगरदा निवासी एक मजदूर ने अपनी बेटी की शादी ब्यावरा से तय की थी। जिसकी शादी सोमवार-मंगलवार रात होना थी। जिसके लिए रात 8 बजे दूल्हे सहित 2 अन्य लाेग भी आए थे, लेकिन रात को पुलिस और महिला बाल विकास विभाग की टीम को सूचना मिली कि नाबालिग की शादी शंकरपुर में की जा रही है। जिसके बाद ग्रामीण परियाेजना अधिकारी सुधारानी शर्मा पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और उन्होंने परिवार से जानकारी ली। इसके बाद शादी को रुकवा दिया। नाबालिग की उम्र बालिग होने के लिए 9 माह कम रही। इस दौरान पुलिस दूल्हे सहित नाबालिग व दूल्हे के पिता को अपने साथ ले गई। हालांकि नाबालिग के बालिग होने के बाद शादी किए जाने की बात पर सहमति दोनों पक्षों में बन गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें