सड़क हादसा:सड़क किनारे मोबाइल पर बात कर रहे ग्रामीण को टैंकर ने मारी टक्कर, मौत

अशोकनगर/ईसागढ़9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कदवाया-इंदौर के बीच रविवार सुबह 10.30 बजे बड़ा हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे में बाइक खड़ी कर मोबाइल पर बात कर रहे ग्रामीण को पीछे से आ रहे टैंकर चालक ने ठोक दिया। इससे बाइक सवार की मौत हो गई। हादसे के बाद टैंकर चालक के परिजन भी अपनी बोलेरो व टैंकर छोड़कर फरार हो गए। मृतक रविंद्र यादव (55) निवासी कदवाया है। जो रविवार को कदवाया और इंदौर के बीच थाने से करीब 200 मीटर दूर ही सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी पीछे से आए टैंकर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी।

इससे वे सड़क से दूर जा छटके। बाद में टैंकर चालक के परिजन मौके पर पहुंचे गंभीर रूप से घायल पड़े रविंद्र यादव को अपनी बोलेरो गाड़ी से ईसागढ़ अस्पताल लाए। यहां घायल का चेकअप कर डॉक्टर ने जैसे ही मृत घोषित किया। टक्कर मारने वाले चालक के परिजन अस्पताल में ही अपनी बोलेरो छोड़कर वहां से फरार हो गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर टैंकर व बोलेरो भी जब्त कर ली है।

मृतक के परिजन ने पुलिस को यह बताया

मामले में फरियादी यशपाल पिता शिशुपाल सिंह यादव निवासी धनवारा ने बताया कि मुझे रफीक खान ने फोन पर जानकारी दी कि मेरे ताऊजी दुर्घटना में घायल हो गए है और उन्हें मैं अपनी बोलेरो गाड़ी से ईसागढ़ अस्पताल लेकर आ गया हूं।

खबरें और भी हैं...