छत से गिरे पंचायत सचिव की मौत:रात में पंखा बंद कर दूसरी मंजिल पर बने बाथरूम में गए, पत्नी की नींद खुली तो पति को लहूलुहान पाया

अशोकनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सचिव भगवान सिंह। - Dainik Bhaskar
मृतक सचिव भगवान सिंह।

पिपरई में पंचायत सचिव की शनिवार रात घर की दूसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। सचिव रात में बाथरूम करने उठा था। जहां दूसरी मंजिल से नीचे गिर गया। पत्नी और बेटी की आंख खुली तो वे उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि जब तक काफी देर हो चुकी थी।

हादसे में 48 साल के पंचायत सचिव भगवान पुत्र मिश्रीलाल निवासी रेहटवास की मौत हुई है। शनिवार रात पिपरई रेलवे स्टेशन के पास स्थित घर पर दूसरी मंजिल में सो रहे थे। रात करीब 1 बजे पंखा बंद करने उठे और फिर बाथरूम चले गए। पंखा बंद होने से पर कुछ देर बाद बेटी और पत्नी की भी नींद खुल गई। बाथरूम दूसरी मंजिल स्थित छज्जे पर बना हुआ है। वे छज्जे से नीचे गिर गए। करीब 10 मिनट तक पति के कमरे में नहीं आने पर पत्नी बेटी के साथ उन्हें देखने बाहर निकली।

आसपास जब वे नहीं दिखे, नीचे देखने पर वे खून से लथपथ पड़े हुए। चीख सुन परिवार के अन्य सदस्य और पड़ोसी मौके पर पहुंच और डाॅयल - 100 को कॉल किया। जिला अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पंचायत सचिव अपनी पत्नी चार बेटी और एक बेटे के साथ यहां रह रहे थे। दो लड़कियों की शादी हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...