पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:अशोकनगर में दो रिपोर्ट निगेटिव भोपाल में पॉजिटिव निकले बीईओ

अशोकनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में हो रही कोरोना की रिपोर्ट लोगों के बीच संदेह का कारण बन रही है। ईसागढ़ में पदस्थ बीईओ की दो बार अशोकनगर में रिपोर्ट निगेटिव निकलने के बाद जब तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो डॉक्टरों ने भोपाल रेफर कर दिया। जहां पहुंचते ही जब उनकी रिपोर्ट कराई तो बीईओ कोरोना पॉजिटिव निकले। इधर दो बार रिपोर्ट निगेटिव आने की वजह से इलाज में देरी होने से गंभीर अवस्था में उनका इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा है। ईसागढ़ बीईओ हरवीर सिंह रघुवंशी की कुछ दिन से तबीयत खराब होने पर जब उनके परिजनों ने अशोकनगर में टेस्ट कराए तो रिपोर्ट निगेटिव निकली। लेकिन लगातार ऑक्सीजन लेवल में गिरावट होने से उनको भोपाल रेफर किया गया।

रविवार को फिर निकले 3 पॉजिटिव: रविवार को वैसे तो 4 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई लेकिन इनमें से एक रिपीट और तीन नए कोरोना संक्रमित मरीज निकले। इनमें एक मरीज मुंगावली तो बचे दो मरीज शहर के पंजाबी कॉलोनी और जिला जेल के पास मिले हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें