पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तहसीलदार ने FIR के लिए दिया आवेदन:सरकारी रास्ते पर दो शिक्षकों ने किया कब्जा, सीमांकन करने गई राजस्व टीम पर हमला, दोनों किए निलंबित

अशोकनगर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शासकीय जमीन पर हो रहे अतिक्रमण का सीमांकन करने पहुंचे राजस्व अमले पर 2 शासकीय शिक्षकों ने हमला किया। उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। मामला कलेक्टर के संज्ञान में आया तो कलेक्टर ने दोनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया। वहीं तहसीलदार ने दोनों शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर के लिए आवेदन भी भेजा है।

दरअसल ग्राम अमरौद बद्दू के शासकीय रास्ते पर अतिक्रमण की शिकायत थी। सीमांकन के लिए नईसराय प्रभारी तहसीलदार दीपेश धाकड़, नायब तहसीलदार मयंक खेमरिया, राजस्व निरीक्षक सुरेन्द्र प्रताप सिंह, पटवारी विक्रांत भौंसले गए थे। जरीक खींचने के लिए सहयोग के लिए कोटवार अशोक खंगार को भी ले जाया गया था।

जांच के दौरान शासकीय रास्ते पर अमरोद बद्दू प्राथमिक शिक्षक रामवली सिंह पुत्र बलभद्र सिंह रघुवंशी एवं देपालखेड़ी माध्यमिक शिक्षक महेन्द्र सिंह पुत्र कमल सिंह रघुवंशी का कब्जा था। जिन्होंने अमले के साथ अभद्र व्यवहार किया और हमला करने दौड़े। तहसीलदार दीपेश धाकड़ ने बताया कि अमले ने भागकर अपनी जान बचाई थी। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय ईसागढ़ बीईओ कार्यालय रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें