पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:2 बार जुआरी भागे तो चुनिंदा जवानों के संग जाकर 11 पकड़े

बहादुरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों से जब्त किए 50 हजार 50 रुपए

इकोदिया गांव में पिछले 2 महीने से बड़े स्तर पर जुआ खिलाया जा रहा है। एसपी के निर्देश के बाद 2 बार पुलिस तो पहुंची लेकिन जुआरी भाग जाते थे। शनिवार की टीआई चुनिंदा जवानों के साथ जब कार्रवाई के लिए पहुंचे तो 50 हजार के साथ 11 जुआरी पकड़ लिए। थाना क्षेत्र के तहत इकोदिया गांव में दो माह से बड़े स्तर पर जुआ खिलाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। गांव से दूर खेतों में चल रहे जुआ के फड़ पर एसपी के निर्देशों के बाद दो बार दबिश भी दी जा चुकी थी लेकिन हर बार जुआरी पूर्व सूचना मिलने से भागने में कामयाब हो जाते थे।

शनिवार को स्थानीय थाना पुलिस के चुनिंदा जवानों के साथ टीआई नरेंद्र सिंह यादव ने जब फड़ पर दबिश दी तो एक साथ 11 जुआरी गिरफ्तार हो गए। टीआई ने बताया कि टीम ने घेराबंदी कर दबिश दी, जिससे कोई भी भाग नहीं सका। जुआरियों से 50 हजार 50 रुपए नगद व दो ताश की गड्डी जब्त की गईं हैं। टीम में एएसआई इंद्रपुरी गोस्वामी, प्रधान आरक्षक दीवान सिंह भील, आरक्षक ब्रखभान धाकड़, राकेश धाकड़, रानू माली, दुर्गेश जाटव और राकेश बिजौले मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें