पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दिनदहाड़े हुई महिला की हत्या का:अंदरूनी चोटों से हुई थी महिला की मौत, पति पर हत्या का मामला दर्ज

अशोकनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 27 अप्रैल को शहर के वाल्मीकि मंदिर के पास हुई थी वारदात

पिछले सप्ताह शहर के वाल्मीकि मंदिर के पास सुबह करीब 9 बजे बरामद हुए 23 वर्षीय महिला के शव की पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने हत्या मान लिया। अंदरूनी चोटों के कारण मौत होने का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने परिजनों से सख्ती से पूछताछ की। परिजनों के बयान व पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के पति जो पहले से ही हिस्ट्रीशीटर है, के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

घटना 27 अप्रैल की सुबह करीब 9 बजे की है। मृतक महिला सुमन पति चिंटा कोरी (23) है। पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव हाथ ठेले पर रखकर कोई अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम कराया। यहां कोरोना की आपाधापी के बीच पीएम रिपोर्ट 4 से 5 दिन बाद मिली। तब तक पुलिस ने महिला की मौत संदिग्ध मानते हुए सिर्फ मर्ग कायम किया।

इधर, 2 दिन पहले आई पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत से पहले उसके साथ मारपीट होने की पुष्टि हो गई। मौत भी अंदरूनी चोटों से होना सामने आया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और मृतक महिला के परिजनों व पड़ोसियों से पूछताछ की। जिसमें उक्त महिला के साथ उसके पति द्वारा मारपीट करने की बात सामने आई। इस पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

भास्कर ने पहले ही दिन से जताई थी आशंका
महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश बरामद होने के दिन ही भास्कर ने उसकी हत्या होने की आशंका व्यक्त करते हुए पहले ही दिन उसके पति की भूमिका पर सवाल खड़े किए। शव बरामद होने के तत्काल बाद पति के अचानक गायब हो जाने की बात को उजागर करते हुए भास्कर ने पहले ही दिन उस पर आशंका जताई थी।
हिस्ट्रीशीटर है चिंटा कोरी
सुमन की हत्या के मामले में आरोपी बना चिंटा कोरी पहले से ही हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ पहले सही थाने में मुकदमा दर्ज है। ज्ञात रहे मृतक महिला उसकी दूसरी पत्नी थी। जिससे कुछ महीने पहले उसने शादी की थी।
हत्या की पुष्टि, मामला दर्ज

  • पीएम रिपोर्ट में महिला की हत्या मारपीट के कारण होना सामने आया है। परिजनों के बयान व पीएम रिपोर्ट के आधार पर मृतक महिला के पति चिंटा कोरी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - प्रदीप पटेल, एएसपी अशोकनगर
खबरें और भी हैं...