पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना के विरोध में डीवायओ नेेे किया प्रदर्शन:युवती की हालत में सुधार, तीन दिन के बाद भी आरोपी फरार

अशोकनगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देहात थाना क्षेत्र के एक गांव की 18 वर्षीय युवती के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद उसने खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस मामले में तीसरे दिन भी युवती से छेड़छाड़ करने वाला पिपरिया राय निवासी ऑटो चालक बिरजू दांगी फरार हैै उसकी पुलिस खाेजबीन में लगी है।

वहीं युवती को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया था जिसका भाेपाल मेें इलाज चल रहा है। उसके भाई ने भास्कर को बातचीत में बताया कि अब उसकी हालत पहले से बेहतर है। परिवार के लोगाें से बातचीत भी उसने की। आग लगाने के दौरान जो फोले उसे पड़ गए थे उनमें भी सुधार दिख रहा है। इस संबंध में एएसपी प्रदीप पटेल ने बताया कि फिलहाल ऑटो चालक का पता नहीं चल पाया है। उसकी तलाश जारी है।

प्रदर्शन किया, सौंपा ज्ञापन
डीवायओ, डीएसओ, एमएसएस ने उक्त मामले को लेकर कलेक्टोरेट के बाहर प्रदर्शन किया। फिर एक ज्ञापन भी दिया। जिसके माध्यम से संगठन ने मांग रखीं। जिसके माध्यम से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया जाए, पीड़िता को बेहतर इलाज मिले, स्कूल कॉलेेजों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं और नशाखोरी पर रोक लगाई जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें