पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवागमन में भी परेशानी:बारिश के बाद नालियाें का गंदा पानी निचली दुकानाें में भरा

आष्टा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार की शाम व रात में हुई मूसलाधार बारिश ने नगर के चौराहा़ें व बाजारों में जलभराव कर दिया था। इससे दुकानों तक में पानी पहुंचने से बचा था, जबकि जो दुकानें निचली थीं वहां पर मूसलाधार बारिश से नालियों का गंदा पानी अंदर तक पहुंच गया था, जिसे दुकानदार रविवार को साफ करते हुए भी दिखाई दिए। इसके अलावा नालियों का गंदा पानी व मलबा सड़कों पर फैल गया है। जिससे आवागमन में भी परेशानी आ रही है।

बारिश के पहले नपा को इस तरफ ध्यान देना चाहिए। शनिवार से आंधी व मूसलाधार बारिश का सिलसिला थम नहीं रहा है। देर रात को भी तेज बारिश से नालियां उबल गई थीं तथा सड़कों पर घुटनों तक पानी भरा गया था। इससे नालियों का गंदा पानी सड़कों पर पहुंच गया। इस कारण कई जगह पर कीचड़ की समस्या भी देखने को मिली।

रविवार की सुबह नगर में कई जगह पर मुख्य मार्गों पर नालियों का मलबा जमा होने के कारण लोगों को असुविधा का भी सामना करना पड़ा। हालांकि नगर पालिका ने बारिश को देखते हुए शुक्रवार को ही बैठक कर कर्मचारियों को सफाई करने के निर्देश दिए थे। उसके पहले ही बेमौसम बारिश ने जलभराव के स्थानों को चिन्हित कर दिया। इसे समझना अब नगर पालिका के जिम्मेदारों को है।

खबरें और भी हैं...