पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नकाबपोश बदमाशों ने लुटा:सराफा व्यापारी पर लाठी से हमला कर जेवर व नकदी लूटे

आष्टाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूट करने के बाद बाइक पर सवार होकर फरार हुए तीनों नकाबपोश बदमाश

शुक्रवार को सिद्दीकगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खाचरोद व खेकाखेड़ी गांव के बीच गांवों में चलित दुकान कर लौट रहे एक सराफा व्यापारी पर अज्ञात तीन नकाबपोश बदमाशों ने लाठी से हमला कर दिया। उसके बाद सोने और चांदी से भरा ज्वेलरी का बैग व नकदी सहित मोबाइल लूटकर भाग गए। इस हमले में व्यापारी घायल हो गया जिसे सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं व्यापारी के पुत्र का कहना है कि अज्ञात बदमाश करीब चार से पांच लाख रुपए का माल लूटकर ले गए हैं।

पुराना दशहरा मैदान आष्टा निवासी सुनील पुत्र जगदीश सोनी उम्र 52 साल खेकाखेड़ी गांव से सोना-चांदी विक्रय की चलित दुकान कर वापस लौट रहे थे। इसी बीच करीब 11 व 12 बजे के बीच खेकाखेड़ी जोड पर तीन नकाबपोश बदमाश घात लगाकर बैठे हुए थे।

उनको यह जानकारी थी कि उक्त व्यापारी यहीं से निकलेगा। जैसे ही व्यापारी सुनील सोनी वहां से निकला तो बदमाशों ने लाठी से हमला कर घायल कर दिया।

वहां से गुजर रहे व्यक्ति ने की मदद : बेसुध पड़े व्यापारी को वहां से गुजर रहे एक युवक कुलदीप ठाकुर ने देखा तो उनकी मदद से अपने पुत्र जो पास के ही गांव में दुकान कर रहा था, उसे सूचना दी। लूट के शिकार सुनील सोनी ने बताया कि खेकाखेड़ी से बापचा की तरफ जा रहे थे। इसी बीच हमला कर नकाबपोश बदमाश बैग लेकर भाग गए तथा पास में रखी नकदी व मोबाइल भी ले गए।

पांच से 7 किलो चांदी के साथ सोना और नकदी थी
सराफा व्यापारी के पुत्र गोपाल सोनी ने बताया कि पिता के बैग में 5 से 7 किलो चांदी व 40 से 50 ग्राम सोना रखा था जिसकी अनुमानित कीमत चार लाख रुपए के लगभग है। वहीं तीन हजार रुपए नकदी व एक मोबाइल था। जैसे ही यह सूचना नगर के सराफा व्यापारियों को लगी तो वह बड़ी संख्या में सिविल अस्पताल पहुंच गए।
तीन बदमाशों ने की है लूट
इस संबंध में एसडीओपी मोहन सारवान का कहना है कि सराफा व्यापारी के साथ तीन नकाबपोश बदमाशों ने लूट की है। जिसमें कितना जेवर लूटकर ले गए हैं

खबरें और भी हैं...