पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

श्रद्धांजलि:कोरोना काल में भाजपा को स्वार्थ दिखता है: पूर्व मंत्री

आष्टा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर सहित पूरे जिले में सौभाल सिंह भाटी जैसा कोई नेता नहीं था। उन्हें स्वर्ग मे उचित स्थान मिले, वहीं परिवार में जो क्षति हुई है उसे सहन करने की शक्ति प्रदान करे। यह बातें इंदौर से भोपाल जाते समय पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ब्लॉक अध्यक्ष स्वर्गीय सौभाल सिंह भाटी के निवास गांव बमूलिया भाटी पहुंचे। वहीं श्रद्धांजलि देते हुए पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति हुई है।

वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए वर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता के लोलुप है। उन्हें जनता के दर्द का कोई एहसास नहीं है। कोरोना काल में भी उन्हें अपना स्वार्थ दिखता है। नकली इंजेक्शन कांड में कई भाजपा नेताओं के नाम आ रहे हेैं। कोरोना से मरने वाले परिजनों को 1 लाख रुपए मुख्यमंत्री के देने की बात पर श्री वर्मा ने कहा कि उसमे भी शिवराज सिंह और उनके लोग डाॅक्टरों पर दबाव बना रहे हैं।

मृत्यु का कारण कोरोना न बताकर अन्य बीमारी जैसे हार्ट अटैक बताएं। भाजपा कोरोना काल में यूपी के विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बना रही है। जिस पर श्री वर्मा ने कहा कि यह पार्टी सत्ता की भूखी है। इन्होंने बंगाल में एक महिला के हाथों मुंह की खाई है। यूपी में भी इनका यहीं हाल होगा।

श्रद्धांजलि अर्पित करने वालाें में महिला जिलाध्यक्ष गुलाबबाई ठाकुर, बलबहादुर सिंह,भैया मियां, जावर ब्लॉक अध्यक्ष कमल सिंह पहलवान, हरपाल ठाकुर, सौभाल सिंह ठाकुर,जितेद्र शोभाखेड़ी,सुनील कटारा इदरीस मंसूरी, जाहिद गुड्डू, नीलम राधेश्याम सोनी,मेहरवान सिंह मूंदीखेड़ी, भैया एमपी, महेंद्र टीपाखेड़ी सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...