पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्राम बांदा गुराड़िया का मामला:दलित परिवार पर जानलेवा हमला, आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

आष्टा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर धमकी भी दी

दलित परिवार पर जानलेवा हमले के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग फरियादी ने की है। फरियादी रेखाबाई मालवीय ने बताया कि ग्राम बांदा गुराड़िया के कुछ लोगों ने हमारे परिवार पर हमला किया है और उनकी अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसकी शिकायत हमने सीएम हेल्प लाइन पर भी की है।

बांदा गुराड़िया की रेखा मालवीय ने रिपोर्ट करवाई कि 9 जनवरी को घर के सामने रहने वाले राजेंद्रसिंह सेंधव, उसके काका चंदरसिंह, चंदरसिंह के बेटे राजपाल व राहुल ने रास्ते में मुरम खाली करवा दी। मेरे पति लाड़सिंह ने मुरम खाली करने विरोध किया तो चारों ने मिलकर पति के साथ ससुर गप्पीपाल, बेटी काजल व रितु व मेरे साथ डंडों से मारपीट की।

इसमें हम चारों घायल हो गए। जेठ अंबाराम व भतीजा देवेंद्र बीच बचाव करने आए तो उन्हें भी उन्होंने जातिसूचक शब्दों का उपयोग कर हमें जान से मारने की धमकी दी। रिपोर्ट करने के बाद भी अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। रेखा मालवीय ने सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें