पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से बचाओं के लिए सरकार से मांग:कोरोना मरीजों के निशुल्क उपचार की व्यवस्था करे प्रदेश सरकार

आष्टा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना की दूसरी लहर प्रदेश के छोटे-छोटे नगरों व गांवों में भी तेजी से फैल रही हैं। कोविड मरीजों की संख्या बढ़ रही है। प्रदेश में कोविड मरीजों का इलाज निशुल्क नहीं किया जा रहा है।

कोरोना की जब पहली लेयर आई थी तब कोरोना के मरीजों का उपचार प्रदेश के चिन्हित निजी अस्पतालों में निशुल्क किया जा रहा था, परंतु जब कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही हैं, तब मरीजों को स्वयं के व्यय से उपचार कराना पड़ रहा हैं। एक आम एवं मध्यमवर्गीय परिवार की स्थिति यह नही हैं कि वह स्वयं के व्यय से अपना इलाज करा सकें। ऐसी स्थिति में प्रदेश सरकार का यह दायित्व हैं कि वह कोरोना से ग्रसित मरीजों के निशुल्क उपचार की व्यवस्था करें। यह मांग पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कैलाश परमार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर की है। उन्होंने ब्लॉक एवं जिला स्तर पर दोबारा कोविड केयर सेंटर प्रभावी व्यवस्था के साथ शुरू कराने की मांग भी की हैं। कोविड के सुरक्षात्मक उपायों को नागरिको, व्यापारिक, राजनैतिक एवं सामाजिक संगठनों के सहयोग से अच्छे प्रभावी ढंग से क्रियान्वयन में लाया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें