पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनेशन:सरमथुरा में फ्रंट लाइन वर्कर्स को लगी वैक्सीन, डीएसपी ने बढ़ाया हौसला

बाड़ी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरमथुरा कस्बे में शनिवार को स्वास्थ्य केंद्र पर फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स को वैक्सीन लगाई गई। सभी फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स को टीकाकरण के बाद 30 मिनट तक गहन परीक्षण में रखा गया है। इस दौरान डीएसपी सीताराम बैरवा ने फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स में घबराहट देख सबसे पहले वैक्सीनेशन कराकर जवानों का हौसला बढ़ाया।

डॉ. जीएल मीणा ने वैक्सीनेशन के बाद बताया कि यह पूरे प्रदेश के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके लगवाने के कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है। इस दौरान फ्रंटलाइन 39 कोरोना वारियर्स को टीका लगाया गया। वैक्सीनेशन के बाद 30 मिनट तक पुलिस अधिकारियों व जवानों को गहन परीक्षण में रखा गया। इस मौके पर प्रशिक्षु आरपीएस मुनेश कुमार, एएसआई राजेन्द्र गिरी, जीतेन्द्र सिह, राजकुमार सहित फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स मौजूद थे।

कौलारी थाने के 27 पुलिसकर्मियों को लगाया गया कोरोना वैक्सीन का टीका

कौलारी थाना पुलिसकर्मियों सहित बसई नवाब पुलिस चौकी एवं सखवारा पुलिस चौकी के जवानों को शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसई नवाब पर कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण किया गया । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा प्रभारी डॉ रामनरेश ने बताया कि 40 पुलिसकर्मियों का रजिस्ट्रेशन हुआ था जिसमें से शनिवार को 27 पुलिसकर्मियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया।

शेष बचे पुलिस जवानों को टीका आने वाली आगामी तारीख को लगाया जाएगा। हालांकि तारीख अभी निश्चित नहीं की गई है। कोरोना काल में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अधिकारियों सहित पुलिसकर्मियों का काफी महत्वपूर्ण सहयोग रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें