पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:परचून की दुकान में शटर तोड़कर चुराया सामान, दूसरी जगह दीवार में लगाई सेंध

बाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाड़ी में एक ही रात में दो चोरी की घटनाओं से लोगों में भय

कस्बे में देर रात चोरी की दो वारदातों का मामला सामने आया है जिसमें एक दुकान पर चोरों ने हजारों की नगदी के साथ दुकान का सामान पार किया है वहीं दूसरी दुकान में चोरी के लिए सेंधमारी का असफल प्रयास किया गया,घटना के बाद से दुकानदारों और शहरवासियों में हड़कंप मचा हुआ है ऐसे में लोगों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाये है। जानकारी के अनुसार शहर के गुमट क्षेत्र में बारहदरी के पास कंबू चौधरी की परचून की दुकान है जिसमे चोरों ने शटर के ताले तोड़कर पेटी में रखी करीब 10000 की नगदी के साथ दुकान से गुटका,सिगरेट और अन्य सामान को पार कर दिया सुबह जगार होने पर लोगो ने शटर खुली देख उनको सूचना दी,वहीं दूसरी वारदात पास में स्थित कैलाश चंद पुत्र टीकाराम वैश्य के गल्ले की दुकान में चोरो ने करने का प्रयास किया जिसमे दीवार में सेंधमारी की गई लेकिन अंदर दूसरी चौको की दीवार बने होने से चोर वारदात करने में सफल नहीं हुए,घटना को लेकर दोनों दुकानदारों ने पुलिस को जानकारी दी है,पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

भाजपा नेता एवं संघ से जुड़े अनिल गोयल का कहना है कि पिछले 2 माह से जिले में रात्रि में गश्त करने वाले होमगार्डों की ड्यूटी ही पुलिस प्रशासन ने द्वारा नहीं लगाई,ऐसे में पुलिस के चार जवान गाड़ी में बैठकर बाजार में गस्त करते हैं,गली मोहल्लों में कोई गश्त नहीं की जा रही,जिसके चलते चोरी की वारदाते फिर से शुरू हो गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें