पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:बाड़ी में चौकीदार को बंधक बना 9 बैटरियां को चुराकर ले गए चोर

बाड़ी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड के बसेड़ी रोड स्थित बीएसएनएल कार्यालय में शुक्रवार की रात्रि को चोरी की वारदात हुई है, जिसमें चोरों ने चौकीदार को उसी के कमरे में बंधक बनाकर सिस्टम में काम आने वाली 9 बेटरी चोरी कर ली। बाड़ी बीएसएनल की जेटीओ नरेंद्र परमार ने बताया कि शुक्रवार की रात्रि करीब 12 बजे मुख्य चैनल और गेट के तालों को तोड़कर तीन चोर कार्यालय में घुसे। जिन्होंने पॉवर रूम में जाकर बैटरियों को उठाना शुरू कर दिया। आवाज होने पर ऊपर सो रहे चौकीदार ने जब नीचे आकर देखा और आवाज दी तो उसे चोरों ने पकड़ लिया और उसी के कमरे में बंधक बना दिया।

इस दौरान आवाज होने पर चोर 600 और 400 एएच की 9 बैटरियों को चुराकर भाग गए। चौकीदार राजेश कुमार ने बताया कि यह बैटरियां पॉवर रूम में रखी हुई थी जो डीसी सिस्टम में काम आती हैं। देर रात को तीन चोर उन्हें दिखाई दिए, जिनके हाथों में हथियार थे। जब उन्होंने आकर आवाज की तो चोरों ने उन्हें कमरे में ले जाकर बंधक बना दिया। इसके बाद चोर बैटरियों को लेकर पीछे की तरफ से भागे और सड़क पर जाकर किसी वाहन में बैठकर चले गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें