पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अश्लील हरकत करने के मामला:छात्रा से अश्लील हरकत करने वाले प्राचार्य की जमानत निरस्त

बेगमगंज23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी हाई स्कूल के प्राचार्य द्वारा कक्षा दसवीं की अनुसूचित जनजाति की एक छात्रा को कॉपियां जमा करने के नाम पर बुलाकर ऑफिस में बंद करके अश्लील हरकत करने के मामला सामने आया है। घटना के बाद से आरोपित प्राचार्य फरार है। आरोपी प्राचार्य ने अपने अधिवक्ता के द्वारा अग्रिम जमानत याचिका का आवेदन तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश दिलीप सिंह मीणा के न्यायालय में पेश किया था।

अपर सत्र न्यायाधीश दिलीप सिंह मीणा ने उसके अधिवक्ता एवं शासकीय अधिवक्ता की दलीलों को सुनने के बाद आरोपित की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। अपर लोक अभियोजक बद्री विशाल गुप्ता ने बताया कि 26 मई को गैरतगंज तहसील के ग्राम देवरीगंज के सरकारी हाई स्कूल के प्राचार्य हनुमत सिंह ऊईके ने कक्षा दसवीं की 5 छात्राओं को कॉपी जमा करने के नाम पर स्कूल में बुलाकर अपने ऑफिस में उसके साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी। जिसकी चीख पुकार कर सुनकर चारों छात्राएं वहां पहुंच गई।

तब प्राचार्य ऊईके के द्वारा सभी छात्राओं को धमकी देते हुए कहा गया कि यदि उन्होंने किसी को कुछ बताया तो सभी को फेल कर देंगे। पीड़िता के परिजनों ने गैरतगंज थाने पहुंचकर उक्त घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित प्राचार्य हनुमत सिंह ऊईके के खिलाफ पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया था। आरोपी प्राचार्य को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई है।

खबरें और भी हैं...