पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:9 साल पहले नवरात्र में जिस जगह छाेटे भाई की हादसे में माैत हुई थी, वहीं पर अब बड़े भाई ने दम ताेड़ा

ब्यावरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तेज गति वाहन ने बुजुर्ग किसान काे टक्कर मारी

ब्यावरा बीना नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन ने भैंस लेकर लौट रहे किसान को टक्कर मारकर रौंद दिया जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भैंस गंभीर रूप से घायल हो गई। बीती शाम करीब 7 बजे हुए इस हादसे में जिस जगह किसान ने दत तोड़ ही वहीं पर 9 साल पहले शारदीय नवरात्रि में ही मृतक के छोटे भाई की भी ऐसे ही हादसे में मौत हुई थी। जानकारी के अनुसार ब्यावरा सुठालिया के बीच स्थित जेपला गांव निवासी 60 वर्षीय किसान भंवरलाल पुत्र देवबगस गुर्जर को अपने कुएं से भैंस लेकर शाम को अपने घर लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात जीप ने किसान व भैंस में टक्कर मार दी।

हादसे के बाद वाहन किसान को रौंदता हुआ निकल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और भैंस गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची डायल 100 की मदद से उसे अस्पताल लेकर पहुंचे यहां मृत घोषित कर दिया। रविवार सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अज्ञात वाहन व उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

2011 में नवरात्र में ही छोटे भाई की भी हादसे में ऐसे ही हुई थी मौत

जेपला गांव के निवासी अशोक अग्रवाल के मुताबिक मृतक किसान भंवरलाल गुर्जर के छोटे भाई मदन गुर्जर की भी इसी स्थान पर 2011 में शारदीय नवरात्रि के पहले दिन ही हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अब उसी जगह पर मृतक की भी मौत हो गई है। हादसे के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल है। मृतक किसान के परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें