पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:शहर में अवैध शराब बेच रहे आरोपी फरार

ब्यावरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आबकारी विभाग ने शहर के राजगढ़ रोड पर गुरुद्वारे के पीछे व पंचमुखी मैदान सब्जी मंडी के पीछे अवैध शराब के ठिकानों पर दबिश दी।
  • टोड़ी में भटि्टयों पर बन रही थी अवैध शराब, 52 हजार रुपए कीमत की 264 लीटर जब्त

शहर के राजगढ़ रोड पर गुरुद्वारे के पीछे और पंचमुखी मैदान के पीछे कच्ची अवैध शराब बिक रही थी। कार्रवाई के लिए यहां आबकारी विभाग की टीम पहुंची तो शराब बेचने वाले भाग खड़े हुए। मौके से प्लास्टिक की कैप में भरी अवैध शराब जब्त की गई है। वहीं क्षेत्र के टोड़ी गांव में भी अवैध शराब के ठिकाने पर दबिश देकर 52 हजार रुपए कीमत की 264 लीटर हाथ भट्‌टी की अवैध कच्ची शराब भी जब्त की। कार्रवाई के दौरान अवैध शराब बनाने की 3 भटि्टयां भी मौके पर तोड़कर नष्ट कर 9 प्रकरण बनाए गए हैं। ब्यावरा वृत्त क्षेत्र के प्रभारी संदीप कुमार लोहानी ने बताया कि अवैश शराब की बिक्री, बनाने वालों और बेचने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को कार्रवाई की गई।

गांव में भटि्टयां लगाकर बना रहे थे अवैध शराब

इसके बाद टीम ने टोड़ी गांव में पहुंचकर भटि्टयां लगाकर अवैध शराब बनाने हुए 3 आरोपियों रामसिंह, शिवसिंह और हेमा को को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान मौके पर 3 अवैध भटि्टयां भी तोड़कर नष्ट करने की कार्रवाई की गई। साथ 144 लीटर कच्ची अवैध शराब जब्त की गई है। टीम मौके से अवैध शराब बनाने के कड़ाहे, टंकियां भी जब्त करके लाई गई है। तीनों सहित सहित 9 अलग प्रकरण प्रकरण दर्ज किए गए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें