गुना रोड पर खानपुरा के पास हादसा:ट्रक की टक्कर से पलटी कार इंजीनियर की मौत, 3 दोस्त घायल

ब्यावराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुना रोड पर खानपुरा के पास ग्वालियर से इंदौर की ओर जा रही एक कार ट्रक की टक्कर से तीन बार पलटती हुई दूर जा गिरी। घटना मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे की है। कार में पांच दोस्त सवार थे। इनमें से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हो गए। घायलों में से एक को भोपाल भर्ती कराया गया है।

जबकि 3 को कम चोट आने पर ब्यावरा सिविल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मृतक का पीएम ब्यावरा के अस्पताल में ही हुआ। कार सवार शु भम पुत्र पवन सिंह भदोरिया निवासी इंदौर राघु किशनगंज ने बताया कि वह अपने दोस्त विश्वास पुत्र मनोज जाट निवासी इंदौर और इंदौर के ही अपने छोटे भाई नमन और दो अन्य दोस्ताें नीलेश प्रधान और मिहुल शर्मा के साथ बिजनेस के काम से ग्वालियर गए थे।

पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी
शुभम ने बताया कि ग्वालियर से इंदौर लौटते समय ब्यावरा में खानपुरा के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में टक्कर मार दी इससे गाड़ी 3 पलटी खाकर पलट गई, इससे विश्वास गंभीर रूप से घायल हो गया और नमन को भी चोटें आई हैं। घायलों को सिविल अस्पताल इलाज के लिए लाया गया था, यहां दुर्घटना में विश्वास की सिविल अस्पताल में मौत हो गई।

गुना रोड पर दूसरे दिन हुआ दूसरा हादसा
गुना रोड पर एक दिन पहले ही गुना के पीआरओ केपी दांगी की कार पलटने से मौत हो चुकी है, वह गुना जाते समय हादसे का शिकार हुए थे।

खबरें और भी हैं...