पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुर्माना की कार्यवाही:दुकान न खोलने की दी थी हिदायत फिर भी खोली, 25000 जुर्माना, दुकान सील

ब्यावरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण अब तेजी से फैलने लगा है। इसके बाद भी कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए प्रशासन ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की और चार दुकानों से जुर्माना वसूला और एक किराना दुकान को सील भी कर दिया। बता दें प्रशासन कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लॉक डाउन का पालन करा रहा है।

पर कुछ लोग इसका उल्लंघन भी कर रहे हैं ऐसे लोगों पर जुर्माना की कार्यवाही प्रशासन कर रहा है। प्रशासन पुलिस और नगर पालिका के संयुक्त अमले द्वारा लगातार बाजार में भ्रमण कर ऐसे लोगों पर जुर्माना लगाया जा रहा है। मंगलवार को शहर में अब तक का सबसे ज्यादा जुर्माना 4 दुकानदारों से 32000 वसूला गया। तहसीलदार महेंद्र प्रताप सिंह किरार ने बताया कि इंदौर नाका पर बालकिशन मांगीलाल गुप्ता किराना दुकान खोलकर सामान बेच रहा था।

जबकि पूर्व में भी इस दुकानदार को एक बार दुकान खुली मिलने पर लॉकडाउन का उल्लंघन ना करने की सख्त हिदायत दी गई थी, इसके बावजूद दुकानदार बात नहीं मान रहा था। इस पर दुकानदार से 25 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया और उसकी दुकान भी सील कर दी गई। इसके अलावा लक्ष्मी दूध डेयरी व किराना से 1000 रुपए, राजेश संतोष चंद्र जैन ज्वेलरी दुकान से 5000 रुपए एवं घनश्याम अग्रवाल किराना दुकान से 1000 रुपए का जुर्माना वसूला गया। इस दौरान शहर टीआई राजपाल सिंह राठौड़ व पुलिस जवान और नगरपालिका का अमला भी मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें