पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जांच में जुटी पुलिस:आठ दिन पहले ज्वाइन की थी नौकरी, पेड़ पर लटका मिला शव

ब्यावरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोतीपुरा वार्को सिटी में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने आए युवक की मौत का मामला सामने आया है। युवक का शव कंपनी के वार्को सिटी स्थित कैंप ऑफिस से करीब एक किलोमीटर दूर चिरौल के पेड़ पर रस्सी से लटका मिला है। मामले में पुलिस ने शव का पीएम कराकर जांच शुरू कर दी है।

शहर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय कृष्णकांत पुत्र मुकेश घोसी निवासी ग्राम पपेट जिला सागर ग्रो फास्ट आर्गेनिक डायमंड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में नौकरी करने आया था। युवक ने बीती 31 मार्च को ही नाैकरी ज्वाइन की थी और कंपनी के वार्को सिटी स्थित कैंप में अन्य साथियों के साथ रह रहा था। उसके मामा का बेटा रामकेश घोसी इसी कंपनी में एरिया सेल्स मैनेजर है।

सुबह 10 बजे प्राॅडक्ट बेचने निकला था: कृष्णकांत के साथ नौकरी करने वाले अन्य युवाओं ने बताया कि कृष्णकांत मंगलवार सुबह 10 बजे कंपनी के प्राॅडक्ट बेचने निकला था। जब शाम 6 बजे तक वह वापस नहीं आया तो उसकी तलाश की गई। रात में उसका मोबाइल भी बंद था। बुधवार सुबह पुलिस ने कृष्णकांत का शव कंपनी के ऑफिस से 1 किमी दूर चिरौल के पेड़ पर रस्सी से लटके होने की सूचना दी। कृष्णकांत के साथियों ने बताया कि वह कुछ दिनों से गुमसुम था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें