पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उपकरण चाेरी:मोबाइल टावर से उपकरण चाेरी 9 गांवाें में फोन और इंटरनेट ठप

ब्यावरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

क्षेत्र के बरखेड़ा गांव स्थित बीएसएनएल टावर के ताले तोड़कर चाेर 24 सेल और वाइफाई उपकरण चुराकर ले गए हैं। सुबह जब मोबाइल के नेटवर्क नहीं मिले तो लोगों ने इसकी शिकायत की। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने पाया कि टॉवर में चोरी हो चुकी है। चोरी गए सामान की कीमत करीब एक लाख रुपए की बताई जा रही है। उपकरण चोरी जाने से क्षेत्र के 9 गांवों में बीएसएनएल की सेवाएं पूरी तरह से ठप हो गई हैं।

शहर थाना प्रभारी युवराजसिंह चौहान ने बताया कि ब्यावरा सुठालिया मार्ग पर बरखेड़ा गांव के शासकीय हाईस्कूल परिसर में लगे बीएसएनएल टॉवर है। इसके डबल लॉक तोड़कर 200 एम्पियर के 24 सेल, वाइफाई उपकरण सहित अन्य कीमती सामान चुरा ले गए। एसडीओटी प्रेमनाथ गौतम ने शहर थाने में एक आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है।

एसडीओटी ने बताया कि इससे बरखेड़ा, लोधीपुरा, तलावली, धानियाखेड़ी, निवानिया, मोई, बिसौनिया, नारियावे आदि गांवों में बीएसएनएल के नेटवर्क नहीं मिल पा रहे हैं। कंपनी की फाेन और इंटरनेट सेवा इन गांवाें में ठप है। पुलिस चोरों का पता लगा रही है। वहीं अन्य टावरों पर निगरानी की जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement