पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ब्यावरा, नरसिंहगढ़ में 4 अगस्त तक टोटल लॉकडाउन:पहले दिन सड़कों पर सन्नाटा क्योंकि एक दिन पहले ही कर ली थी खरीदारी

ब्यावरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ब्यावरा में टोटल लाकडाउन के दौरान शहर के प्रमुख चौराहे पर ऐसा सन्नाटा दिखाई दे रहा था।
Advertisement
Advertisement

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए ब्यावरा और नरसिंहगढ़ नगर में चार दिन के लिए यानी 4 अगस्त तक टोटल लाॅकडाउन किया गया है। पहले दिन शनिवार को दोनाें ही शहरों में इसका व्यापक असर दिखा। पूर्व सूचना हाेने से लाेगाें ने एक दिन पहले ही जरूरी सामान की खरीदारी कर ली थी। आपदा प्रबंधन समिति के निर्णय के बाद कलेक्टर नीरजकुमार सिंह ने लाॅकडाउन की घाेषणा की है।

पहले दिन नरसिंहगढ़ में हालांकि कई लाेग जरूरी काम के लिए बाहर भी निकले लेकिन ऐसे लाेगाें की संख्या कम ही रही। इसके पहले शुक्रवार रात को 8 बजे लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही पुलिस ने शहर के अलग.अलग हिस्सों में फ्लैग मार्च किया। खुली हुई दुकानें बंद करवाईं और लोगों को एक जगह भीड़ नहीं लगाने के निर्देश दिए। सब्जियां और जरूरत की अन्य चीजें खरीदने के लिए बाजार में जमकर भीड़ लगी। रात 8 बजे के पहले मेन मार्केट में कई बार ट्रैफिक जाम भी लगा।

ब्यावरा : बंद रहा बाजार, इक्का-दुक्का लोग ही घरों से निकले

ब्यावरा में शहर के बाजार पूरी तरह से बंद रहे, लेकिन सड़कों पर लागेों की आवाजाही बनी रही। एहतियात के तौर पर पीपल चौराहे पर पुलिस भी तैनात थी लेकिन पुलिस ने भी ज्यादा रोकटोक नहीं की। हालांकि प्रमुख मार्गों पर ज्यादा संख्या में लोग निकलते नहीं देखे गए। इस दौरान पुलिस सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने और बिना मास्क के निकलने वालों पर जरूर सख्ती करती हुई दिखी। बढ़ते संक्रमण की स्थिति को देखते हुए एसडीएम ने 31 अगस्त की रात 8 बजे से 4 अगस्त की रात 8 बजे तक टोटल लॉकडाउन के आदेश जारी किए थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement