पीजी कॉलेज में हुई एनएसयूआई की बैठक:हमें ब्यावरा के महाविद्यालय को प्रदेश में सर्वश्रेष्ठ बनाने का प्रयास करना है: दांगी

ब्यावरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में विधायक का किया गया स्वागत। - Dainik Bhaskar
बैठक में विधायक का किया गया स्वागत।

एनएसयूआई की बैठक शासकीय महाविद्यालय में विधायक रामचंद्र दांगी की उपस्थिति में शनिवार को हुई। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा आगामी शैक्षणिक वर्ष में होने वाले कार्यक्रम व सदस्यता को लेकर बैठक की गई।

बैठक में विधायक रामचंद्र दांगी ने कहा कि अधिक से अधिक युवाओं को एनएसयूआई के माध्यम से पार्टी में जोड़ा जाए व हमेशा छात्र हित के लिए एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं पदाधिकारी संघर्ष करते रहें, हमें ब्यावरा शासकीय महाविद्यालय को मध्य प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ शासकीय महाविद्यालय बनाने का प्रयास करना है और इस कार्य में मैं हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगा।

एनएसयूआई जिला अध्यक्ष राहुल सिंह दांगी ने कहा कि एनएसयूआई पूरे जिले में निशुल्क मेंबरशिप की शुरुआत करेगी, जिसमें स्कूल के छात्र छात्राओं को भी जोड़ा जाएगा। कार्यक्रम को पूर्व विधायक पुरुषोत्तम दांगी, ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष महेंद्र यादव ने भी संबोधित किया। जगदीश सेन, रघुवीर यादव, अर्पित शर्मा, कोमल गवली, युवक कांग्रेस विधानसभा महासचिव अंकित दांगी, अंकित चौहान, भूपेंद्र शर्मा, जावेद खान, अंकित, मयंक प्रजापति, संजय दांगी, राहुल भंडारी, दीपक दांगी, अंकित दांगी, संजय पवार, ईश्वर पवार सहित कई कार्यकर्ता इस दौरान मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...