दुष्कृत्य / शादी का झांसा देकर कानपुर से किशोरी को भगाया, छुपाकर रखा, किया दुष्कर्म

X

  • किशोरी ने मां के साथ पहुंचकर थाने में की शिकायत, पास्को एक्ट का मामला दर्ज

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

चंदेरी. किशोरी को शादी का झांसा देकर घर में छुपाकर रखने और उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। किशोरी को यूपी से भगाकर युवक चंदेरी लाया था। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।
दरअसल 15 वर्षीय किशोरी भैहरमपुर विकास कॉलोनी कानपुर में रहती थी। 
चंदेरी निवासी सोनू पुत्र रामस्वरूप वंशकार उसके घर के पास ही मजदूरी करता था। 12 मार्च को किशोरी की मां अस्पताल में इलाज कराने के लिए गई थी तभी सोनू उसके घर पहुंचा और उसे शादी का झांसा देकर भगाकर अपने साथ चंदेरी ले आया। किशोरी ने बताया कि सोनू पुत्र रामस्वरूप 
वंशकार, सुशीला बाई पत्नी रामस्वरूप वंशकार, रामस्वरूप वंशकार, जयंती बाई निवासी तमरपुरा ने मुझे घर पर ही रखा। सोनू ने कई बार दुष्कर्म किया। घर से बाहर जाने नहीं देते थे। 16 मई को अपनी मां को फोन किया तो मां ने डायल 100 को कॉल किया था। गाड़ी मुझे लेने पहुंची थी लेकिन सोनू और उसकी मां ने मनाकर दिया। इसके बाद मुझे जंगल में ही रोका। 
20 मई को जब वापस घर आए तो मुझे थप्पड़ मारे। इसके बाद मैं शौच जाने का बहाना बनाकर घर से भाग गई। फिर मां को जानकारी दी। इसके बाद मां के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। चंदेरी पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर पास्को का मामला दर्ज किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना