पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क हादसा:अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार गंभीर घायल

गैरतगंज2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 108 वाहन नहीं पहुंचा ताे डायल 100 से पहुंचाया अस्पताल

तहसील मुख्यालय से 25 किमी दूर भोपाल रोड पर एक ढाबे के पास अज्ञात वाहन के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायल को उपचार के लिए ले जाने के लिए 108 वाहन भी समय पर नहीं पहुंचा। ऐसी स्थिति में 100 डायल वाहन से घायल को अस्पताल भेजा गया। रविवार की शाम बाइक सवार 30 वर्षीय लालू पुत्र खिलान सिंह निवासी आमखेड़ा अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। तभी किसी अज्ञात वाहन ने अंधी रफ्तार से वाहन चलाते हुए बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे यह युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।

दुर्घटना होने पर वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए । 108 वाहन को घायल लालू नाम के युवक को प्राथमिक उपचार हेतु ले जाने के लिए सूचना दी गई, किन्तु मौके पर 108 वाहन नहीं पहुंचा । बाद में वहां से गुजर रहे प्रधान आरक्षक वरूण सक्सेना ने घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल 100 डायल वाहन को बुलाया और घायल को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचवाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें