पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संक्रमण की रोकथाम:गाइडलाइन के पालन में न बरतें लापरवाही

गैरतगंज24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जपं के सभागार में आपदा प्रबंधन की बैठक में एसडीएम ने कहा-

शासन द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन कराया जाएगा। किसी भी स्थिति में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह निर्णय ब्लॉक स्तरीय आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में लिया गया। रविवार को जनपद पंचायत के सभागार में आयोजित की गई। बैठक में एसडीएम प्रियंका मिमरोट ने कहा कि शासन द्वारा कोरोना को लेकर किए जा रहे अनलॉक के लिए जो गाइडलाइन जारी की गई है, मैदानी स्तर पर उसका शत-प्रतिशत पालन कराया जाए।

अनलॉक के बाद खुलने वाली दुकानों में नियमों का पूरी तरह पालन हो दुकानदार और ग्राहक दोनों के लिए ही नियमों की बाध्यता है। हर स्थिति में फेस मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ स्वच्छता के नियमों का पालन करना है। ताकि संक्रमण पर नियंत्रण और रोकथाम के प्रयास सफल हो सकें। इस दौरान सदस्यों ने अनलॉक के लिए कुछ सुझाव भी दिए।

जिनको स्वीकृति के लिए कलेक्टर के पास भेजा गया है। बैठक में यह बात भी आई कि 0 से 18 वर्ष के लोगों को कम से कम सार्वजनिक तौर पर निकलने दिया जाए ताकि वे संक्रमित होने से बच सकें। बैठक में तहसीलदार मोतीलाल अहिरवार, सीएमओ रितु मेहरा, बीएमओ डा. टीआर ठाकुर, टीआई डीडी आजाद, छतरसिंह पटेल, प्रकाश पठ्या, अशोक सिंह ठाकुर, अरुणा गरुड़, जगन्नाथ अहिरवार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...