पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना का कहर:रिश्तेदारी में आई महिला से परिवार संक्रमित नवजात सहित 5 की अब तक हाे चुकी माैत

गंजबासौदा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 11 मई से 30 मई के बीच हुई ये मौतें

रिश्तेदार महिला के संपर्क में आने से पहले संक्रमण के कारण एक गांव में नवजात बच्चे सहित पांच की मौत हो गई। 11 मई से 30 मई के बीच पांच मौतें हुई हैं। इनमें एक परिवार के ही 4 सदस्य शामिल हैं। यह घटना ग्राम मढ़िया सेमरा के तहत आने वाले ग्राम चक्क कमल पुर में हुई है।

जानकारी के मुताबिक इस गांव के सुदामा परिहार की मृत्यु मंडी बामोरा बीना के बीच ट्रेन हादसे में है हो गई थी। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद गांव में आई कोरोना पॉजिटिव महिला के संपर्क में आने के बाद रामसखी परिहार की तबीयत बिगड़ी और उनकी माैत हो गई। उसके बाद पत्नी के संपर्क में आने के बाद पति मूंगा लाल परिहार भी संक्रमित हो गए। उपचार के दौरान उनकी माैत हो गई। वहीं इस परिवार से कुछ दूरी पर रहने वाले प्रभु लाल पंथी भी इनके संपर्क में आए थे।

वह भी कोरोना वायरस से प्रभावित हो गए थे। बाद में उनकी तबीयत बिगड़ी उपचार के दौरान उनकी भी माैत हो गई। इधर मुंगालाल की मृत्यु के बाद उनकी लड़की राज नंदी भी संक्रमित हो गई। वह गर्भवती थी। उसे भी उपचार के लिए विदिशा भर्ती कराया गया था। उन्होंने नवजात को जन्म दिया था। डिलीवरी के पश्चात उसकी माैत हो गई। बाद में नवजात ने भी दम तोड़ दिया। ग्राम पंचायत सचिव रविंद्र रामपुरी ने बताया इस गांव में नवजात सहित 5 लोगों की माैत हुई है।

खबरें और भी हैं...