पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा:ट्रैक्टर ट्रॉली को ओवरटेक कर बाइक चालक ने स्कूटी सवार महिला को मारी टक्कर, फिर ट्राॅली से टकराया, मौत

गंजबासौदा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

त्योंदा रोड पर दोपहर डेढ़ बजे तेज गति से आ रहे बाइक सवार युवक ने ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते हुए स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित होकर वह ट्राली से टकरा गया। सिर से ज्यादा खून बहने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला का पैर फ्रैक्चर हो गया है। यह हादसा त्योंदा रोड पर पेट्रोल पंप के पास उस समय हुआ, जब वह ग्राम नगमा पिपरिया में बहन से मिलकर वापस आ रहा था।

ग्राम अहमदपुर निवासी 25 वर्षीय महेंद्र सिंह मीणा ने ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करते हुए आगे निकलने का प्रयास किया। इस प्रयास में पहले उसने स्कूटी पर स्कूल से वापस घर जा रही शिक्षिका राजेश्वरी शुक्ला को पीछे से टक्कर मारी। इससे उनका पैर फ्रैक्चर हो गया, फिर खुद अनियंत्रित होकर ट्राली में लगे हुक से टकरा गया। ट्राली का हुक सिर में घुसने से वह बेहोश होकर गिर पड़ा। करीब पौन घंटे तक पड़ा रहा। सिर से अत्यधिक खून बहने के कारण मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। इस हादसे की सूचना मौके पर मौजूद नागरिकों ने पुलिस को दी, लेकिन पुलिस देर से पहुंची, तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी। मृतक युवक की जेब से 18200 रुपए पुलिस ने जब्त किए हैं।

सिटी थाना प्रभारी सुमी देसाई ने बताया कि इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। घायल शिक्षिका को उपचार के लिए विदिशा रेफर किया गया है।

एक दिन पहले ही भास्कर त्योंदा रोड के ट्रैफिक को लेकर समाचार प्रकाशित किया था। शहर में सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण है। सड़कों पर ट्रैफिक का दबाव होने से बुरे हालात हैं। इसके चलते ऐसे हादसे सामने आ रहे हैं। तीन महीने पहले भी बरेठ रोड पर बाइक सवार महिला की ट्रैक्टर के नीचे आने के कारण मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें